Dubai Satta King: आज सट्टा किंग दुबई का लकी अंक यहाँ देखे

Dubai Satta King: दोस्तों आपने गली दिसावर, मटका सट्टा, फरीदाबाद सट्टा, मुंबई सट्टा इत्यादि भारत मे खेलें जानें वाले सट्टे के बारे मे तो जानते ही हैं। इसी प्रकार से dubai satta king भी है जिसके बारे मे आप इस लेख के माध्यम से जानेंगे। अगर आप भी dubai satta king मे किस्मत आजमाने के इच्छूक हैं तो यह लेख आखिर तक पढे और dubai satta king के बारे मे जानें।तो चलिए लेख को शुरू करते हैं –

Dubai satta king क्या है?

Dubai satta king को दुबई मटका के नाम से जाना जाता है। मटका का अर्थ एक बर्तन होता है, जिसमे कुछ पर्ची डाल कर निकाली जाती है | दुबई मटका बहुत से लोगों के साथ मिलकर बना एक group है, जिसे हम दुबई सट्टा किंग के नाम से भी जानते हैं।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Channel (Follow Now) Follow Now

भारत में बहुत बड़े पैमाने पर मटके का ख़ेल खेला जाता है। दुबई सट्टा किंग भी एक तरह से सट्टा बाजार है। यह lottery की तरह भी खेला जाता है।

Dubai Satta King
Dubai Satta King

अगर आप Dubai Matka खेल कर रातो रात करोड़पति बनने का सपना देखते हैं लेकिन ऐसा संभव नहीं है। यदि आपकी किस्मत बहुत ज्यादा अच्छी है तो ऐसा भी हो सकता है। दुबई मटके को सट्टे का जुआ का राजा भी कहा जाता है।

दुबई सट्टा किंग की शुरुआत कब हुई?

Dubai Matka अर्थात dubai satta king की शुरुआत Al-maktoum वंश नाम के शासक ने 1833 में की थी, जो उस समय dubai का शासक था। शुरुआत में दुबई मटका को दुबई, अमेरिका के न्यूयॉर्क शहरों से शुरू किया गया था, जो भारत में मुंबई जैसे शहर से होकर पूरे भारत देश में फैल गया है।

दुबई सट्टा कैसे खेला जाता है?

दोस्तों दुनिया में हर एक खेल को खेलने के लिये अपने rule & regulation बने होते हैं, उसी प्रकार दुबई मटका के भी अपने कुछ कायदे कानून बने है, जिसके आधार पर इस खेल को खेला जाता है:-

  • कुबेर मटका अर्थात दुबई सट्टा किंग खेल खेलने के लिए हमें सबसे पहले एक मटका number पर पैसे लगाने होते हैं ।
  • आप इसी नंबर पर कम से कम पैसा लगा सकते हैं और यदि आपका नंबर सही लग जाता है, तो आपको उसी भाव मे पैसा दिया जाता है।
  • आप एक नंबर पर जितना अधिक पैसा लगाते हैं, जीतने के बाद आपको उस धनराशि पर 3 गुना return मिलता है,   जो आपने लगया है।

Dubai मे आज का lucky number क्या आया है?

दुबई में आज का lucky no 90 आया है। बहुत से लोग सट्टे मे अपनी किस्मत आजमाते है। हर रोज़ करोड़ो लोग अलग अलग प्रकार के सट्टे मे पैसा लगाते हैं। जिन लोगो ने दुबई सट्टा किंग मे पैसा लगाया है उन्हें यह जानने की उत्सुक्ता बनी रहती है कि आज क्या नंबर आया होगा। तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज का lucky no Dubai satta king में आज 27 जुली 2023 को 90 आया है।

Dubai satta king का result कैसे देखें?

Dubai Matka के लिए tips और जानकारी देने के लिए कई app और वेबसाइट आ गई है, जिस पर result भी दिखाए जाते हैं। इसके अलावा आप dubai satta king की official website पर भी result देख सकते हैं।

निष्कर्ष

दोस्तों हमें उमीद है कि dubai satta king पर आधारित यह लेख आपको पसंद आया होगा। अगर आप Dubai satta king से संबंधित अन्य जानकारी चाहते हैं तो इस blog के साथ जुड़े रहे।

हमारे इस वेब पेज का उद्देश्य केवल जानकारी देना है हम किसी भी प्रकार के सट्टा मटका को बढ़ावा नहीं देते। जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया इस लेख को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Channel (Follow Now) Follow Now

Leave a Comment