फरीदाबाद में आज कौन सी जोड़ी आएगी?

हम सभी जानते हैं कि देश भर में सट्टा किंग के बहुत सारे बाजार है जिसमें से नंबर वन पर दिसावर और दूसरे नंबर पर फरीदाबाद का सट्टा बाजार आता है। फरीदाबाद बाजार का परिणाम शाम 6:00 बजे घोषित किया जाता है, परंतु सट्टा खेलने वाले लोग ऑफिशियल वेबसाइट पर result अपडेट होने से पहले ही यह search करना शुरू कर देते हैं कि फरीदाबाद में आज कौन सी जोड़ी आएगी?

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Channel (Follow Now) Follow Now

तो यदि आप भी सट्टा बाजार में खेलने का शौक रखते हैं और यह जानना चाहते हैं कि फरीदाबाद में आज कौन सी जोड़ी आएगी तो इस लेख को आखरी तक जरूर पढ़ें। आपके द्वारा खोजी जा रही जानकारी आपको इस लेख के माध्यम से अवश्य मिलेगी।

फरीदाबाद में आज कौन सी जोड़ी आएगी?

आज फरीदाबाद में कौन सा नंबर आएगा
आज फरीदाबाद में कौन सा नंबर आएगा

उत्तर भारत के साथ-साथ पूरे देश में सट्टा किंग गेम की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इस गेम को ऑनलाइन भी खेल सकते हैं, जिसकी वजह सेलोग सट्टा बाजार से जुड़ते जा रहे हैं। सट्टा खेल रहे लोग यह अच्छी तरह से जानते हैं कि सट्टा किंग website के माध्यम से नंबर की घोषणा करता है।

दिसावर सट्टा बाजार के बाद यदि कोई सट्टा बाजार फेमस है तो वह फरीदाबाद का सट्टा बाजार है। फरीदाबाद सट्टा किंग परिणाम की घोषणा हर रोज शाम 6:00 बजे होती है, परंतु लोग उससे पहले जाना चाहते हैं कि फरीदाबाद में आज कौन सी जोड़ी आएगी

दोस्तों, फरीदाबाद में आज कौन सी जोड़ी आएगी इसका अनुमान पहले से ही लगाना मुश्किल होता है तो इसीलिए आपको सटीक जानकारी रिजल्ट घोषित होने के बाद ही मिल पाएगी। परंतु फिर भी हम आपसे जोड़ी निकालने की एक trick share कर रहे हैं। ध्यान रहे कि यह केवल एक trick है।

फरीदाबाद सट्टे मे जोड़ी निकालने का trick

संख्याराशि संख्या
16
27
38
49
50
61
72
83
94
05

तो अब मान लीजिए कि आप की आज सुबह फरीदाबाद में 67 की जोड़ी पास हुई है।

तो अब हम देखेंगे कि 6 की राशि 1 होती है और 7 की राशि 2 होती है।

तो यहां पर नंबरो की 1 जोड़ी 72 की बन जाएगी।

अब इस के पश्चात् आपको यह करना है कि 67 को 100 से घटा देना है।

100 – 67 = 33

सट्टे का इतिहास

सट्टा का इतिहास सैकड़ों साल पीछे खिंचता है, जहां राजाओं के दरबारों से लेकर आम चौपालों तक, किस्मत के पहिये को थमाने की ललक चली आ रही है। हालांकि सदियों से इसे गैर-कानूनी माना जाता है, पर समय के साथ इसका स्वरूप बदलता गया। आज ये सिर्फ मनोरंजन का नहीं, बल्कि कुछ के लिए कमाई का जरिया भी बन गया है।

कोरोना काल, जब हर उद्योग डगमगाया, तब भी सट्टे का बाजार चमकता रहा। पैसों के ठहराव में, कुछ ने जोखिम उठाकर यहां करोड़पति बनने का सपना देखा। हालांकि ये हवासील रास्ते कानून की नजर में जुर्म की श्रेणी में आते हैं, लेकिन डिजिटल युग ने इन्हें नया रूप दिया है। मोबाइल के परदे पर छिपे, आज भी अनगिनत लोग विजेता अंक पर दांव लगाकर आर्थिक छलांग लगाने का ख्वाब देखते हैं।

फिर भी, हवा में लहराते करोड़ों का झांसा आंखों को धुंधला सकता है। सट्टा एक गेम है, जहाँ हार की संभावना जीत से कहीं ज्यादा होती है। न्यूज नेशन कभी किसी को जुए की राह नहीं दिखाएगा। यह लेख सिर्फ इतिहास का एक पन्ना पेश करता है, जिसका इस्तेमाल जागरूकता फैलाने के लिए हो, ना कि हार की दलदल में धकेलने के लिए।

तो, अगली बार जब किस्मत के मोहरे नजर आएं, याद रखिएगा, यही चक्र जिसने कुछ को रातों-रात आसमान छुआया, उसी ने कतारों में खड़े हजारों को निराश बनाया है। सपनों को उंचा उड़ाएं, पर हकीकत का धरातल भी समझें। आखिर जिंदगी जीने का नाम है, गेम जीतने का नहीं।

तो इस तरह हमें 33 का अंक प्राप्त हो जाएगा। तो यहां पर हमारी एक जोड़ी 33 नंबर की बन जाएगी।

तो इस तरह से आपके पास फरीदाबाद सट्टा में अंक guess करने के लिए 1 जोड़ी 67 और दूसरी जोड़ी 33 की हो चुकी है। अत: आप इस जोड़ी पर पैसा लगा सकते हैं।

इसी प्रकार से हर दिन आपका जो भी जोड़ी नबर निकलता है आपको इसी तरह राशि के trick के माध्यम से आने वाले फरीदाबाद सट्टा अंक को निकाल लेना है।

हम आपको यह भी बता दें कि यह केवल एक trick है जिसके माध्यम से आपके winning के chance बढ़ जाते हैं। लेकिन इस चीजों पर पूरी तरह से भरोसा नहीं किया जा सकता।

निष्कर्ष

हमें उम्मीद है कि फरीदाबाद में आज कौन सी जोड़ी आएगी यह लेख आपको पसंद आया होगा। यदि ऊपर दिए गए लेख से संबंधित कोई भी प्रश्न आप हमसे पूछना चाहते हैं या हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो हमें नीचे कमेंट करके बता सकते हैं।

सट्टा बाजार से जुड़ी अन्य जानकारी प्राप्त करने के लिए आप हमारे इस ब्लॉग के अन्य लेख को अवश्य पढ़ें। हमारा उद्देश्य केवल आप तक जानकारी पहुंचाना है हम किसी भी प्रकार के सट्टा बाजार को बढ़ावा नहीं देते हैं। यदि आपके मन में इस लेख से संबंधित कोई सवाल है जो आप हमसे पूछना चाहते हैं तो कॉमेंट बॉक्स में कॉमेंट कर के पूछ सकते हैं।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Channel (Follow Now) Follow Now

Leave a Comment