कल फरीदाबाद में कौन सा नंबर खुलेगा

फरीदाबाद सट्टा एक प्रकार का सट्टा खेल है जो विशेष रूप से फरीदाबाद और इसके राज्य के आसपास के क्षेत्रों में अधिक खेला जाता है। हर दिन बहुत सारे लोग फरीदाबाद सट्टा में पैसा लगाते हैं। इसलिए उनके मन में यह प्रश्न होता है कि कल फरीदाबाद में कौन सा नंबर खुलेगा?

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Channel (Follow Now) Follow Now

इसलिए आज हम आपको इस लेख में इस प्रश्न का उत्तर देने वाले है जिस से आप जान पाओगे कि कल सुबह फरीदाबाद में कौन सा नंबर खुलेगा। साथ ही हम यह भी समझेंगे कि फरीदाबाद सट्टा में नंबर कैसे निकाला जाता है। तो आइए article को शुरू करें:-

कल फरीदाबाद में कौन सा नंबर खुलेगा

दुर्भाग्य से पूर्ण रूप से सट्टे मे सटीक भविष्यवाणी करने का कोई तरीका नहीं है कि कल फरीदाबाद में कौन सा नंबर खुलेगा। यह result पूरी तरह से अनिश्चित होते हैं और जो कोई भी winner संख्या जानने का दावा करता है वह भी केवल अनुमान लगा रहा होता है। यदि उसका नसीब बहुत ही अच्छा होगा तो उसका बताया हुआ नंबर निकल सकता है।

फरीदाबाद सट्टे का पक्का नंबर कैसे निकाले?

आज फरीदाबाद में कौन सा नंबर आएगा
आज फरीदाबाद में कौन सा नंबर आएगा

हालांकि आप कुछ trick की मदद से सट्टे का नंबर निकाल सकते हैं लेकिन आवश्यक नहीं है कि वह trick काम ही करें।

फरीदाबाद सट्टा में जीतने की कोई गारंटी तरीका नहीं है लेकिन कुछ ऐसे तरीके है जिसके माध्यम से आप यह अनुमान लगा पाएंगे कि सुबह सट्टे में क्या नंबर आएगा।

तो सबसे पहले आपको फरीदाबाद सट्टा की सभी digits की राशि जान लेनी है जो कि आप नीचे दिये हुए टेबल के माध्यम से देख सकते हैं:-

संख्याराशि संख्या
16
27
38
49
50
61
72
83
94
05

तो अब मान लीजिए कि आप की आज सुबह फरीदाबाद में 01 की जोड़ी पास हुई है।

तो अब हम देखेंगे कि 0 की राशि 5 होती है और 1 की राशि 6 होती है।

तो यहां पर नंबरो की 1 जोड़ी 56 की बन जाएगी।

अब इस के पश्चात् आपको यह करना है कि 01 को 100 से घटा देना है।

100 – 01 = 99

तो इस तरह हमें 99 का अंक प्राप्त हो जाएगा। अब हम फिर से table check करेंगे और पाएंगे कि 9 की राशि 4 होती है तो यहां पर हमारी एक जोड़ी 44  नंबर की बन जाएगी।

तो इस तरह से आपके पास फरीदाबाद सट्टा में अंक guess करने के लिए 1 जोड़ी 56 और दूसरी जोड़ी 44 की हो चुकी है। अत: आप इस जोड़ी पर पैसा लगा सकते हैं।

इसी प्रकार से हर दिन आपका जो भी जोड़ी नबर निकलता है आपको इसी तरह राशि के trick के माध्यम से आने वाले फरीदाबाद सट्टा अंक को निकाल लेना है।

हम आपको यह भी बता दें कि यह केवल एक trick है जिसके माध्यम से आपके winning के chance बढ़ जाते हैं। लेकिन इस चीजों पर पूरी तरह से भरोसा नहीं किया जा सकता।

निष्कर्ष

दोस्तों, इस लेख में माध्यम से अपने जाना कि कल फरीदाबाद में कौन सा नंबर खुलेगा। यदि आप फरीदाबाद सट्टा बाजार से संबंधित अन्य जानकारी चाहते हैं तो इस लेख के साथ जुड़े रहे। हमारे इस लेख का उद्देश्य केवल जानकारी देना है हम किसी भी प्रकार के सट्टा मटका को बढ़ावा नहीं देते।

अगर आप फरीदाबाद सट्टा बाजार से जुड़ी किसी अन्य विषय पर जानकारी चाहते है तो हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताये। यदि आपके मन में इस लेख से संबंधित कोई सवाल है जो आप हमसे पूछना चाहते हैं तो कॉमेंट बॉक्स में कॉमेंट करके पूछ सकते हैं।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Channel (Follow Now) Follow Now

Leave a Comment