Electric Scooter Price: Ola का सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, 101 Km की रेंज और 90 Kmph की स्पीड, देखें कीमत

Ola S1 Air: Ola Electric ने भारतीय बाजार में अपना सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 Air लॉन्च कर दिया है, जिसकी लॉन्चिंग के वक्त यानी दिवाली के दिन कीमत महज 79,999 रुपये थी और उसके बाद कीमत में 5,000 रुपये का इजाफा किया गया था और अब इसकी कीमत रुपये है. 84,999 रुपये है. लोग लंबे समय से Ola S1 सीरीज के सबसे किफायती स्कूटर का इंतजार कर रहे हैं और अब यह बाजार में धमाल मचाने आ गया है। अब भारतीय बाजार में सबसे लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर ब्रांड ओला इलेक्ट्रिक के पास ओला एस1 और ओला एस1 प्रो के साथ-साथ ओला एस1 एयर नामक 3 उत्पाद हैं। आइए अब बताते हैं Ola S1 Air की कीमत और फीचर्स।

Electric Scooter Price: अगले साल की पोस्ट

ओला इलेक्ट्रिक (ओला इलेक्ट्रिक) की प्रमुख इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक ओला एस1 एयर की लॉन्चिंग अगले साल की पहली तिमाही के दौरान शुरू होगी। इसके लुक और फीचर्स के बारे में जानकारी तो 99 कैरेट वेटेज में इस इलेक्ट्रिक पॉकेट में विक्टिल्ड हेडलैंप और टेललैंप के साथ ही फ्लैट फ्लोरबोर्ड, 34 स्ट्रॉलर का स्पेस, एस1 और एस1 प्रो से अगल तरह की सीट, सिंगल पीस ट्यूबलर ग्रैब हैंडलैब, 7 इंच का टी-शर्ट फ़्लोरिडा, हिल होल्ड और प्रॉक्सिमिटी सहित और भी काफी सारी खूबियाँ हैं।

WhatsApp Channel satta king Follow Now
WhatsApp Group  satta king Join Now
Telegram Group satta king Join Now

अच्छी बैटरी रेंज और गति

Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर 2.5kWh बैटरी पैक द्वारा संचालित है और इसका हब माउंटेड इलेक्ट्रिक मोटर 4.5kW पावर जेनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि एंट्री लेवल इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला एस1 एयर सिंगल चार्ज पर 101 किमी तक की रेंज देने में सक्षम है। वहीं, इसकी टॉप स्पीड 90kmph तक है। ओला एस1 एयर में इको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स जैसे 3 राइडिंग मोड हैं। ओला के इस सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप घर बैठे 4 घंटे से ज्यादा समय में फुल चार्ज कर सकते हैं।

WhatsApp Channel satta king Follow Now
WhatsApp Group  satta king Join Now
Telegram Group satta king Join Now

Leave a Comment