Sell Old Coin & Notes: अगर आपके पास है पुराने नोट और सिक्के,तो अब घर बैठे कमा सकते है लाखों रूपये

Sell Old Coin & Notes: इस बढ़ती महंगाई में कई लोग दिन रात मेहनत करते रहते है लेकिन फिर भी वह अपनी कई सारी जरूरतों को पूरा करने में पीछे रह जाते है,लेकिन अगर आपको ऐसे में पता चले की अबआप घर बैठे लखपति बन सकते है तो आपको केसा लगेगा,आपको हैरानी तो होगी की आखिर ऐसा कैसे हो सकता है लेकिन आपको बता दे की ये बिलकुल सच है! जी है अब आप घर बैठे सिर्फ 2 के नोट से लखपति बन सकते है कैसे तो इसके लिए आप हमारे आर्टिकल के अंत तक बने रहिएगा।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Channel (Follow Now) Follow Now

Sell Old Coin & Notes

आज के समय में कई सारे लोग ऐसे होते है जिन्हे पुराने नोटों और सिक्को का कलेक्सन करना पसंद होता है,आज से कई समय पहले ही पुराने नोट और सिक्के चलना बंद हो गए थे और ऐसे में कुछ लोग ऐसे होते है जो इन सिक्को और नोटों को जमा नहीं कर पाए थे,और उन लोगो के पास आज भी वो सिक्के और नोट है,लेकिन आज के समय में उन नोटों और सिक्को का कोई काम नहीं इसलिए कुछ लोग उन्हें संभाल कर रखा है तो कुछ लोगो ने उन्हें फेक दिया होगा! लेकिन जिन लोगो ने ऐसे सिक्के और नोटों को अभी भी अपने पास रखा हुआ है उन लोगो की अब किस्मत चमकने वाली है कैसे तो आइये आपको बताते है इसके बारे में विस्तार से

अगर आपके पास कोई भी ऐसा पुराना नोट या सिक्का है तो उन्हें Online बेच सकते है। आज कल कई साडी ऐसी वेबसाइट है जहा ऐसे नोट और सिक्को को ख़रीदा और बेचा जाता है। लेकिन यह इतना भी आसान नहीं है आपको बता दे की मोती कमाई करने के लिए आपके नोट और सिक्के में कुछ न कुछ खासियत होना जरुरी है। जैसे की उसका सीरियल नंबर अनोखा होना चाहिए, जैसे की 786 कई सारे लोग ऐसे होते है जो इस नंबर को लकी नंबर मानते है और वे लोग इस नंबर की साडी चीज़े लेने को तैयार होते है अगर आपके नोट में भी 786 सीरियल नंबर है तो आप आप अपने नोट को मोती रकम प् सकते है।

अब सबसे जरुरी बात की अगर आपके पास ऐसा नोट या सिक्का है तो आप उसको बेचे कैसे तो आइये आपको बताते है, अगर आपके पास ऐसा नोट या सिक्का है तो आप olx , quikr जैसी वेबसाइट पर जाये और अपना अकॉउंट बनाये,इसके आप अपने नोट और सिक्के की दोनों तरफ से फोटो खींच कर इस पर उपलोड़े करे,इसके बाद जो भी आपके नोट और सिक्के को खरीदने के लिए इच्छुक होगा वह आपसे मोलभाव करेगा,और आप अपने नोट को वह आसानी से बचसकते है।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Channel (Follow Now) Follow Now

Leave a Comment