यूट्यूब सब्सक्राइबर बढ़ाने  वाला ऐप (YouTube Subscriber Badhane Wala App)

यूट्यूब सब्सक्राइबर बढ़ाने  वाला ऐप (YouTube Subscriber Badhane Wala App) – नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका एक नये पोस्ट में जिसमें हम आपको बताएंगे की आप  अपने यूट्यूब चैनल के सब्सक्राइब कैसे बढ़ाएं साथ ही आपको कुछ यूट्यूब सब्सक्राइबर बढ़ाने वाला एप्स कौन–कौन से है

अगर आपका भी यूट्यूब चैनल है और आप सब्सराइबर को बढ़ाना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आए हैं इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको ऐसे बहुत सारे एप्स के नाम बताएंगे जिससे आप सब्स्क्राइबर बढ़ा सकते हैं।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Channel (Follow Now) Follow Now

YouTube Subscriber Badhane Wala App

image 49

बहुत से लोग youtube Channel तो बना लेते हैं परंतु वह उसको Grow नहीं कर पाते उनके चैनल पर सब्सक्राइब नहीं बढ़ते हैं अगर आपके साथ भी यह परेशानी है तो हम आपको आज बताएंगे यूट्यूब सब्सक्राइबर बढ़ाने वाली कौन-कौन सी ऐप है जिसके माध्यम से आप अपने चैनल के सबस्क्राइबर बढ़ा सकते हैं।        

तो दोस्तों आपको अपने  यूट्यूब चैनल पर सब्सक्राइबर बढ़ाने में परेशानी आ रही है तो हमारे इस पोस्ट के माध्यम से आपके यूट्यूब चैनल के सब्सक्राइबर बढ़ा सकते हैं तो चलिए दोस्तों आपको ले चलते हैं एक नई जानकारी पर जहा पर  यूट्यूब चैनल के सब्सक्राइबर कैसे बढ़ाये(YouTube Channel Par Subscriber kaise Badaye ) के बारे में बताएंगे ।  

यूट्यूब सब्सक्राइबर बढ़ाने वाला एप्स कौन-कौन से है

इंटरनेट पर अलग-अलग तरीको से सब्सक्राइबर बढ़ाने के  बारे में सर्च करते हैं जहां पर कई Apps के बारे में भी बताया जाता है उन एप्स की मदद से आप youtube सब्सक्राइबर बढ़ा सकते है ,तो नीचे कुछ subscribers बढ़ाने वाले एप्स के नाम बताएंगे जिनकी मदद से आप अपने यूट्यूब चेनल को grow कर सकते,

वैसे तो इंटरनेट पर कई सारे app हैं जिनकी मदद से यूट्यूब सब्सक्राइबर बढ़ा सकते है लेकिन हम आपको इसे Top 5 App के बारे में बताएंगे जो काफी ज्यादा प्रचलित है और अपने इनका नाम कही न कही सुना ही होगा तो उन  apps पर हम भरोसा कर सकते है ।

तो जानते है उन Apps के नाम जिनकी मदद से आप अपने यूट्यूब चैनल के subscriber बढ़ा सकते है।

टॉप  5 यूट्यूब सब्सक्राइबर बढ़ने वाले App के नाम

TubeMine App (ट्यूबमाइन )–(YouTube Subscriber Badhane Wala App)

Tubemine App यूट्यूब यू तो सब्सक्राइबर बढ़ाने में सबसे अच्छा माना जाता है और उसकी खास बात है कि यह किस ऐप को आप बिल्कुल फ्री में यूज कर सकते हैं जैसा कि हमने आपको बताया कि इसे हम आप फ्री में यूज कर सकते हैं तो इसके लिए आपको किसी प्रकार का पैसा देने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

इसका उपयोग बहुत सारे लोग करते हैं इसे उपयोग करने के लिए आपको सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर में जाना होगा उसके बाद आपको सर्च करना है Tubemine ऐप जिसमें यह ऐप आ जाएगा इसको इंस्टॉल करना है, और और इस पर रजिस्टर  करना है उसके बाद आप अपने चैनल के वीडियो का लिंग यहां पर डाल देना है जिससे आपके  वीडियो पर यह जाएंगे और आपके सब्सक्राइबर बढ़ने की संभावना ज्यादा रहेगी।

परंतु इस ऐप को यूज करने के लिए आपको coine इकट्ठे करने पड़ते हैं जोकि आप इस ऐप में दिखाई गई वीडियो को देखकर इकट्ठे कर सकते हैं एवं उनका यूज़ आप अपने वीडियो डालकर subscriber बड़ा सकते हैं

UChannel–Sub 4sub– (YouTube Subscriber Badhane Wala App)

UChannel–Sub 4sub App यूट्यूब सब्सक्राइब बढ़ाना के लिए सबसे अच्छा ऐप माना गया है इस ऐप को यूज करने के लिए आपको गूगल प्ले स्टोर में  जाना है और फिर यूसी  सब फॉर सब एप टाइप करना होगा या सर्च कर लेना है उसके बाद इसको इंस्टॉल करके आप अपने चैनल कोई एक वीडियो जो आप वायरल करना चाहते हैं उसका लिंक आपको डाल देना है एवं इससे आपके इस वीडियो पर व्यूज, लाइक, कमेंट और सब्सक्राइब भी बढ़ेंगे।

इस ऐप का यूज आप फ्री में कर सकते हैं इसके लिए आपको कोई भी चार्ज नहीं देना पड़ेगा इसको यूज़ करने के लिए सिर्फ आपको coine की आवश्यकता होगी जोकि आपको इस ऐप द्वारा फ्री में मिल सकती है केवल आपको कॉइन प्राप्त करने के लिए अन्य यूजर के वीडियो को देखना होगा जिससे आपको कॉइन प्राप्त होंगे प्राप्त को इनसे आप अपने वीडियो को प्रमोट कर सकते हैं एवं सब्सक्राइब बढ़ा सकते हैं।

तो अगर आप भी अपने चैनल को ग्ग्रो करना चाहते हैं तो आपके लिए यू चैनल sub4sub ऐप बहुत ही मददगार साबित होगा इस एप के द्वारा आप दिन के 1k सब्सक्राइबर्स प्राप्त कर सकते हैं।

Sub4Sub Pro 

Sub4Sub Pro App भी बहुत ही बहुत ही लोकप्रिय हैं इस ऐप का उपयोग करना बहुत ही आसान है जैसा कि ऐप का नाम ही सबको सब ऐप है तो आप आसानी से समझ सकते हैं कि इस ऐप को use करना कितना आसान होगा तो अगर आप भी अपने यूट्यूब चैनल के सब्सक्राइबर बढ़ाना चाहते हैं तो यह ऐप आपके लिए बहुत ही अच्छा साबित हो सकता है इस ऐप के माध्यम से आप अपने चैनल के सब्सक्राइबर बढ़ा सकते हैं और उनके यूज एवं लाइक भी बढ़ा सकते हैं पिछले जानते हैं इस ऐप को कैसे उपयोग में लाएं

सबसे पहले इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर में सर्च कर लेना है और इस ऐप को इंस्टॉल कर लेना है उसके बाद आप जिस भी वीडियो को प्रमोट करना चाहती हैं चाहते हैं उस वीडियो कॉलिंग इस ऐप में आपको डाल देना है हालांकि वीडियो प्रमोद करने के लिए आपको कोइंस की आवश्यकता पड़ेगी जोकि आप अन्य यूजर के वीडियोस देखकर कोइन प्राप्त कर सकते हैं इनको इनको इकट्ठा करने के बाद आप अपने यूट्यूब चैनल के वीडियो कॉलिंग यहां शेयर करके अपने सब्सक्राइबर बढ़ा सकते हैं

इस ऐप का यूज करने के लिए आपको कोई भी पैसा देना देने की आवश्यकता नहीं है आपको सिर्फ कोई नहीं खट्टे करने की आवश्यकता होती है जो कि आप फ्री में इकट्ठे कर सकते हैं इस ऐप में आपको कुछ वीडियो दिखाए जाएंगे और वीडियो को आप देखकर कोई कोई कट्टे कर सकते हैं तथा आप अपने यूट्यूब वीडियो का प्रमोशन करके इनको वायरल कर सकते हैं।

VidIQ–+YouTube Subscriber Booster App 2023)

VidiQ App का उपयोग का बड़े-बड़े यूट्यूब भी करते हैं जिससे साबित होता है कि विदाई क्यों ऐप पर आप पूरी तरह भरोसा कर सकते हैं वास्तव में यह एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर आधारित एक ऐप है जोकि आपके चैनल को कई तरह से ग्रो करने में मदद करता है भरोसेमंद ऐप है जिससे आप अपने चैनल को ग्रो कर सकते हैं।

VidiQ ऐप आपके चैनल पर आने वाले भी उसको बूस्ट करने के लिए खास तरह से डिजाइन किया गया है यह ऐप आपको कई तरह से काइट करेगा इस ऐप का उपयोग आप फ्री में कर सकते हैं यह ऐप आपके चैनल का एक्सेस लेगा जिससे आप एक ही डैशबोर्ड फेसबुक पर आपको व्हाट्स टाइम व्यूज लाइक कमेंट देख सकते हैं।

ऐप यह ऐप आपके वीडियो में क्या कमी है को भी बताता है एवं उसे दूर करने मैं आपकी मदद भी करता है आपको यह एक रोज तीन दिल्ली आईडिया देता है जो कि बिल्कुल फ्री है अगर आपको daily के 3 से अधिक आईडिया चाहिए तो इसका प्लान खरीदना होगा लेकिन आप इसे फ्री में ही यूज करेंगे तो भी आपका चैनल अच्छी तरह से ग्रो हो सकता है।

आपको इस ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं एवं अपने चैनल को ग्रो कर सकते हैं इतना ही नहीं आप अपने चैनल को लगातार ग्रो करने के लिए यह आपको guidance भी देता है।

UTubeX Channel Boster– (यूटयूब सब्स्क्राइबर बढ़ाने वाला ऐप)

UTubeX Channel Boster एक ऐसा लोकप्रिय ऐप है जिसके द्वारा यूट्यूब वीडियो कांटेक्ट क्रिएटर्स को आपस में जुड़ता हैं इस वजह से आप अपने यूट्यूब चैनल को और अधिक पॉपुलर कर सकते हैं।

इस ऐप से आप युटुब सब्सक्राइबर्स आसानी से बढ़ा सकते हैं इसमें कोई शक नहीं है कि यह युटुब सब्सक्राइबर्स बढ़ाने के अलावा आपके व्यूज comment और लाइक भी भी बढ़ाएगा।

क्योंकि इस ऐप में View4View,Sub4sub, Comment4Comment और Like4like फीचर है जो एक दूसरे Youtubers की मदद करता है और उनके चेनल को grow करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है जिससे बहुत लोगो की मदद ही जाती है।

Yt Social : YouTube Subscriber Bhadane Wala App

यह ऐप अपके सब्सब्राइबर बढ़ाने के लिए बहुत ही अच्छा ऐप है इस आप का उपयोग करने के लिए आपको सबसे पहले गुगल प्ले स्टोर से इसे डाउनलोड कर लेना है फिर इसमें एक वीडियो लिंक डालनी है जो की आपके चैनल  की हो ।

इस ऐप में विडियो प्रमोट करने के लिए coine की जरूरत होती है जो आप इस ऐप में दिखाए गए अन्य यूजर्स की विडियो देख कर प्राप्त कर सकते है या coine को खरीद भी सकते है।

आज हमने सीखा –

दोस्तो!आपको हमारे द्वारा सब्क्राइबर बढ़ाने वाला ऐप(YouTube Subscriber Badhane Wala App) के बारे में दी गई जानकारी कैसी लगी नीचे हमे कमेंट के माध्यम से बताए साथ ही आपका सवाल या सुझाव हो वह भी हमे बताए हम आपका कॉमेंट के नीचे उत्तर देगे।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Channel (Follow Now) Follow Now

Leave a Comment