बागेश्वर धाम में घर बैठे अर्जी कैसे लगाएं मात्र 15 मिनिट में

Bageshwar dham me arji kaise lagaye :– नमस्कार दोस्तों आपका हमारे एक और नए पोस्ट स्वागत है जहा आज इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको बागेश्वर धाम में घर बैठे अर्जी कैसे लगाएं के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे की यदि आप भी बहुत ज्यादा बाबा को मानते है तब आपको एक बार बागेश्वर धाम जरूर जाना चाहिए और इसी के साथ साथ यदि आपकी अर्जी नहीं लगती है और आप बहुत बार धाम जा चुके है तब आपको मेने इस पोस्ट के माध्यम से बताया है की आप किस तरह से भागेश्वर धाम में अर्जी लगा सकते है।

बागेश्वर धाम में घर बैठे अर्जी कैसे लगाएं

आज के समय में हम देखे तो बहुत जयादा भक्त भागेश्वर धाम देखने को मिल जायेगे जहा पर बागेश्वर धाम आज के समय में बह्गत बड़ा स्थान बन चूका है जहा पर यदि आपको जीवन में किसी भी तरह की समस्या है तब आपको एक बार बागेश्वर धाम जरूर जाना चाहिए। बागेश्वर धाम को पीठाधीश धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के द्वारा संचालित किया है जहा है अब ऐसे में यही आपको बताते है की आपके जीवन में जो भी समस्या है

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Channel (Follow Now) Follow Now

वह आपको क्यों है और आपको उस समस्या से छुटकारा पाने के लिए क्या क्या करना चाहिए। तो बिना किसी देरी के अब हम हमारे इस पोस्ट को शुरू करते है और जान्ने की कोशिश करते है आखिर बागेश्वर धाम में अर्जी किस तरह से लगाई जाती है।

भागेश्वर धाम कहा है

यदि आपको नहीं पता बागेश्वर धाम कहां है तो आपको बताना चाहूंगा बागेश्वर धाम मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले का एक स्थान है जहां पर एक छोटे से स्थान में गड़ा में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी के द्वारा संचालित किया जाता है जहां वह लोगों के मन की अर्जी को सुना देते हैं इसके अलावा कोई भी बाधा या समस्या का समाधान भी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी दे देते हैं अब ऐसे में यदि आप धाम जाने का मन बना रहे हैं तब आपको एक बार अवश्य बागेश्वर धाम जाना चाहिए।

परंतु लोगों के मन में बहुत बार यह सवाल आया ही होगा कि इतनी भीड़ वाले स्थान पर जहां लोगों की संख्या बहुत ज्यादा होती है ऐसे में हम किस तरह से अपनी अर्जी लगवा सकते हैं तो नीचे हमने अर्जी लगाने के कुछ सामान्य तरीके बताए हैं जिनके माध्यम से आप आसानी से बागेश्वर धाम में अर्जी लगवा सकते हैं।

बागेश्वर धाम जाने के बाद ही आप अपनी अर्जी आसानी से लगवा सकते हैं जहां पर जाने के बाद आपको टोकन प्राप्त करना होता है इसके लिए आपको किसी खास दिन बुलाया जाता है जहां आप लाल कपड़े में एक नारियल के साथ बांधकर उसे ले जाकर टोकन प्राप्त कर सकते हैं।

बालेश्वर धाम में अर्जी लगाने का तरीका

image 6
Bageshwar dham me arji kaise lagaye

अगर आप घर बैठे अर्जी लगाना चाहते हैं तब आपको घर पर रहकर ही लाल वस्त्र में एक नारियल को बांधकर अपने घर में जहां भी पूजा स्थल है वहां रखना होगा इसके बाद आप ओम बगेश्वराय नमः मंत्र का जाप करें और अपनी अर्जी को पूरा करने के लिए आपको यह करना अनिवार्य है जिसके बाद यदि आप बागेश्वर धाम जाते हैं तब अवश्य ही आपकी बागेश्वर धाम में अर्जी स्वीकार होगी और पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी आपको मंच पर बुलाकर आपकी सभी परेशानियों और समस्याएं और बाधाओं का निवारण करेंगे।

कैसे पता करें अर्जी स्वीकार होगी या फिर नहीं

काफी लोगों के जीवन में बहुत ज्यादा व्यस्तता भी होती है जिसके माध्यम से वह रोजाना बागेश्वर धाम नहीं जा सकते अब ऐसे में ऐसा कौन सा तरीका है जिसके माध्यम से आपको पहले ही पता चल जाए कि आप की अर्जी लगने वाली है और जिस दिन अर्जी लगे आप बागेश्वर धाम में मौजूद रहे तो जब भी आपकी अर्जी स्वीकार होने वाली होगी

उसके 2 दिन पहले आपके सपने में दो बंदर दिखाई देंगे और 2 दिन तक लगातार ही यह बंदर आपके सपने में आएंगे इसके माध्यम से आपको पता चल जाएगा कि आप की अर्जी अब लगने वाली है फिर आप बागेश्वर धाम जाकर अपनी समस्याओं का निवारण प्राप्त कर सकते हैं।

इसके अलावा आपके सपने में कोई भी चीज नहीं दिखाई दे रही है या फिर कोई भी बंदर नहीं दिखाई दे रहा है तब आपको कुछ समय का इंतजार करना पड़ेगा उसके बाद आप की अर्जी शिकार जैसे ही होगी तब आपके स्वप्न में यह सारे लक्षण आपको दिखाई देने लग जाएंगे जहां आप लाल कपड़े को बागेश्वर धाम में बांधना होगा यदि आप ऐसा नहीं कर पाते हैं तब आपको यह अर्जी अपने घर पर ही सुरक्षित रखनी होगी।

एक बार आप की अर्जी लग जाए उसके बाद आप अपने जीवन में कुछ चमत्कारी चीजें भी होती देखेंगे क्योंकि साक्षात बागेश्वर धाम की कृपा आपके ऊपर रहेगी जहां बहुत सारे व्यक्तियों के द्वारा पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी को फर्जी बताते हैं वही कुछ व्यक्तियों के द्वारा यह भी कहा जाता है कि वह केवल माइंड रीडिंग करके लोगों की मन की बातों को उन्हें बताते हैं इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं की गई है परंतु हमारा बताना कर्तव्य है।

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी और बागेश्वर धाम का किसी भी तरह से कोई समर्थन नहीं करते हैं यह पोस्ट हमने केवल जानकारी देने के लिए लिखा है जिससे कि जितने भी आस्था रखने वाले लोग बागेश्वर धाम में किस तरह से अपनी अर्जी लगा सकते हैं किसी भी तरह की कोई समस्या यदि आपके साथ बागेश्वर धाम में होती है तब हम यह हमारी वेबसाइट किसी भी तरह से जिम्मेदार नहीं होगी यह एक वैधानिक चेतावनी है।

बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने के बाद क्या करना चाहिए?

जब आपकी अर्जी लग जाए तो आप जब भी भविष्य में बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) आएं तो आप उस अर्जी को धाम में जाकर बांध दे।

बागेश्वर धाम से संपर्क कैसे करें?

आप टोल फ्री नंबर 8800 330 912 के माध्यम से संपर्क कर सकते है।

और अंत में

मुझे उम्मीद है आपको मेरे द्वारा दी गई जानकारी काफी पसंद आयी होगी जहा आज मेने इस पोस्ट के माध्यम से आपको “बागेश्वर धाम में घर बैठे अर्जी कैसे लगाएं” के बारे में जानकारी दी है और इसी के साथ साथ आपका हमारे इस पोस्ट से किसी भी तरह का कोई सवाल है या फिर सुझाव है तब आप हमें नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स के माध्यम से कमेंट करके बता सकते है हम जल्दी से जल्दी आपके सारे कमेंट का जवाब देंगे जिन्हे आप पुनः इसी पोस्ट के नीचे आकर पढ़ सकते है।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Channel (Follow Now) Follow Now