कल दिसावर में क्या आएगा? (Kal Disawar Me Kya Aayega) – 2023

कल दिसावर में क्या आएगा- नमस्कार दोस्तों, आपका हमारे ब्लॉग Hungry Host पर स्वागत है। आज हम आपको इस पोस्ट के द्वारा यह बताने वाले हैं कि कल दिसावर में क्या आएगा।

दोस्तों, सट्टा किंग दिसावर पर यदि आपको पता चल जाता है कि कल दिसावर में क्या आएगा तो आप यहां पर बहुत अच्छा इनाम कमा सकते हैं। यहां पर कमाई गई राशि आपकी पूरी जिंदगी बदल सकती है।

यदि आप जानना चाहते हैं कि कल दिसावर में क्या आएगा, तो आप बिलकुल सही जगह आये है क्योंकि आज हम आपको यही बताएंगे कि कल दिसावर में क्या आ सकता है। इसके लिए हमारी एनालिटिकल टीम ने विशेष जानकारी निकालने का प्रयास किया है, जो आपके काम आ सकती है तो चलिए शुरू करते हैं।

कल दिसावर में क्या आएगा?

कल दिसावर में क्या आएगा यह जानना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन आज दिसावर में क्या आएगा यह जानना इतना मुश्किल नहीं है। इसके लिए आपको दो बार यह देखना होता है कि दिसावर के खेल में कौन सा नंबर आया है।

यदि दिसावर की खेल में शो किए गए नंबर का योग 50 से कम है तो सट्टे के खेल में 70 से लेकर 100 के बीच में दिसावर का अगला नंबर आएगा, जिस पर आप सट्टा लगा सकते हैं। यदि दिसावर के खेल में आए गए नंबरों का योग 50 से ज्यादा है तो यहां पर आपके लिए दिसावर का लकी नंबर ढूंढना मुश्किल हो जाता है।

दिसावर सट्टा किंग क्या है?

कल दिसावर में क्या आएगा
कल दिसावर में क्या आएगा

दिसावर सट्टा किंग एक मटका का खेल है। दिसावर सट्टा किंग मटका खेलकर लोग कैसे जीते हैं। हालांकि दिसावर सट्टा किंग मटका खेलकर लोग बहुत कम ही पैसा कमाते हैं। लेकिन अधिक से अधिक पैसा उड़ा देते हैं।

यहां पर 100 लोगों में से कोई एक व्यक्ति मटके का खेल जीतता है, और बाकी 99 लोग हार जाते हैं और जीते गए व्यक्ति के पैसे उन 99 लोगों के द्वारा लगाए गए पैसों में से निकाले जाते हैं।

दिसावर सट्टा किंग कल्याण सट्टा किंग के नाम से जाना जाता है। कल्याण सट्टा किंग सन 1961 में शुरू हुआ एक मटके का खेल था, जिसकी शुरुआत महाराष्ट्र से हुई थी। लेकिन आज के समय यह सट्टे का खेल पूरी तरह से बैन है।

क्योंकि सट्टे को खेलकर या यह सट्टे का खेल खेल कर 100 से अधिक लोगों ने आत्महत्या कर ली थी। क्योंकि उन्होंने अपना सब कुछ भेज दिया था और उनका परिवार पूरी तरह से बर्बाद हो गया था उन्होंने सब कुछ गवा दिया।

दिसावर सट्टा किंग की शुरुआत कब हुई?

दोस्तों, दिसावर सट्टा किंग मूल रूप से 1961 में शुरू हुआ था। हालांकि यह दिल्ली में शुरू नहीं हुआ था। यह महाराष्ट्र के कल्याण नगर से शुरू हुआ था जो कि ठाणे जिले में पड़ता है। दिसावर सट्टा किंग का नाम कल्याणजी भगत बताया जाता है। दिसावर सट्टा किंग कल्याण सट्टा किंग के नाम से जाना जाता है।

इसका मुख्यालय दिल्ली में बताया जाता है, लेकिन इनका कोई पर्टिकुलर ऑफिस नहीं है सट्टे का खेल अत्यंत ही खतरनाक शेर होता है। कल्याणजी भगत ने इस खेल की शुरुआत की थी।

आज के समय में बहुत सारी वेबसाइट ऐसी है जो दिसावर गली रिजल्ट को दिखाती है। भारत सरकार ने दिसावर सट्टा किंग को बैन किया था। लेकिन आज के समय यह गैरकानूनी रूप से चल रहा है।

2002 से पहले तक के दिसावर सट्टा किंग कई इलाकों में खेला जाता था, लेकिन कई सारे लोग इस खेल को खेल कर हार गए थे, जिसके पश्चात लोगों ने आत्महत्या करना शुरू कर दिया था, जिसे देखकर सरकार ने इस गेम पर बैन लगा दिया।

Gali Disawar Satta King Chart

Date GALI DISAWER
1 40 -
2 59 30
3 80 99
4 29 38
5 00 76
6 97 92
7 81 92
8 92
9
10
11
12
13
14
15
16
17
18
19
20
21
22
23
24
25
26
27
28
29
30
31
क्लिक करे ➤ गली का रिजल्ट
क्लिक करे ➤ दिसावर का चार्ट
क्लिक करे ➤ फरीदाबाद का रिजल्ट

दिसावर सट्टा किंग कैसे जीते?

यदि आप दिसावर सट्टा किंग जीतना चाहते हैं तो इसके लिए आपको निश्चित रूप से एक कैलकुलेटेड एनालिसिस करना होगा। हालांकि यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं तो कोई बात नहीं क्योंकि आप के स्थान पर हमारी एक्सपर्ट टीम ने आपके लिए सट्टा किंग जीतने की कोई विशेष तरीके ढूंढे हैं।

जिनका पालन करके आप दिसावर सट्टा किंग जीत सकते हैं। इसके लिए हमारी वेबसाइट पर आपको प्रतिदिन ऐसे आर्टिकल भी जाएंगे जहां हम आपको यह बताते हैं कि दिसावर सट्टा किंग का आज का नंबर क्या आएगा।

हालांकि हम आपको यह भी बता देते हैं कि आज दिसावर सट्टा किंग का नंबर 40 से 60 के बीच में आने वाला है। यदि आप सही नंबर का पता लगा सकते हैं तो आप यहां पर सैकड़ों बार दिसावर सट्टा किंग जीत सकते हैं।

नोट - यह साइट केवल ज्ञान और मनोरंजन के लिए बनाई गई है। यह साइट किसी भी सट्टेबाजी गतिविधि का प्रचार या समर्थन नहीं करती है। इस तरह का गेम पूरी तरह से अवैध है , हम न तो इस गेम के मालिक हैं और न ही हम इससे किसी भी तरह से जुड़े हुए हैं। जिस देश या राज्य में सट्टेबाजी और जुए पर प्रतिबंध है, वहां के लोगों को हमारी साइट को ब्लॉक कर देना चाहिए। किसी भी लाभ या हानि के लिए आप जिम्मेदार होंगे। आप जो भी करें, कृपया इसे समझदारी से करें।

निष्कर्ष

आज के लेख में हमने आपको बताया कल दिसावर में क्या आएगा, और सट्टा किंग दिसावर कैसे जीता जा सकता है। इसके अलावा हमने आपको यह भी बताया है कि दिसावर सट्टा किंग की शुरुआत कब हुई।

हम आशा करते हैं कि आज का हमारा या लेख पढ़ने के पश्चात आप जान पाएंगे कि कल दिसावर में क्या आएगा। जानकारी पसंद आई हो तो कृपया इस लेख को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। यदि आप कोई सवाल पूछना चाहते हैं तो कमेंट बॉक्स में कमेंट करके पूछ सकते हैं।

Leave a Comment